पंचकूला। विश्वास फाऊंडेशन ने परम पूजनीय गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से इनदिनों फैली “कोरोना” महामारी के चलते उत्पन्न लाक डाऊन के हालात में जरूरतमंद लोगों की सेवा में हाथ बढ़ाया है। पंचकूला के डीसी मुकेश आहूजा के कहने पर 500 लोगों के लिए राशन के पैकेट तैयार किए जा रहे हैं। इसमें 5 किलो आटा, घी/तेल, दाल, नमक, हल्दी, मिर्च वगैरह रोजमर्रा के इस्तेमाल का सामान होगा। ये पैकट एकाध दिन में डीसी आफिस भेज दिए जाएंगे। वे अपने स्तर पर जरुरतमंदों में बंटवाएंगे।

इसके साथ ही फाऊँडेशन ने आज से  राजीव कालोनी में 14 अप्रैल तक रोजाना दिन में 12बजे और शाम को 6 बजे 1200-1200 लोगों के लिए भोजन मुहैया कराना भी शुरू किया है। यह जानकारी देते हुए विश्वास फाऊंडेशन की जनरल सेक्रेटरी साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से तैनात एरिया कमांडर वरिंदर पूनिया ने फांउडेशन के ध्यान में लाया था कि राजीव कालोनी में बहुत से लोगों तक भोजन नहीं पहुंच पा रहा। उसी के मद्देनजर वीरवार से तैयार किया भोजन मुहैया कराने की सेवा शुरू की गई है।

फाउंडेशन हमेशा ही सेवा कार्यों में सक्रिय रूप से योगदान देता आया है भले ही देश में कहीं भी कोई प्राकृतिक विपत्ति आई हो। इसी कड़ी में हर साल औसतन 50-60 जगह ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाए जाते हैं। उन्होंने बताया कि अगर कोई भी व्यक्ति ‘कोरोना’ विपदा के चलते बने हालात में जरूरतमंद लोगों की मदद में विश्वास फाऊंडेशन के सेवा कार्य में सहयोग देना चाहता हो तो मोबाइल फोन नंबर 9216333300 पर रिशी सरल विश्वास जी से संपर्क कर सकता है।