Chandigarh

विश्वास फाउंडेशन ने सेक्टर- 17 में लगाया रक्तदान शिविर, 289 ने किया रक्तदान

IMG_7464चंडीगढ़। डेंगू बुखार से पीडि़त लोगों की मदद में विश्वास फाउंडेशन ने परम पूज्य गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से मंगलवार को चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन और एसोसिएशन आफ कंप्यूटर ट्रेडर्स एंड प्रोफेशनल्स चंडीगढ़ के सहयोग से यहां सेक्टर 17 मे नीलम सिनेमा के सामने रक्तदान कैंप लगाया।
यह कैंप में ब्लड बैंक पीजीआई चंडीगढ़ से डा. सुचेत सचदेव की देखरेख में लगा। कैंप में रक्तदानियों ने रक्तदान का पुण्य कमाया। विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेक्रेटरी साध्वी नीलिमा विश्वास, एचडीएफसी बैंक के स्टेट हेड पंकज गुप्ता, एसोसिएशन आफ कंप्यूटर ट्रेडर्स एंड प्रोफेशनल्स के प्रेजीडेंट संजीव वालिया, श्री राम गोपाल डी.एस.पी सैक्टर 17 और चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन से अश्विनी कुमार जी व कमलजीत पंछी ने दीप जलाकर कैंप की शुरूआत की।
कैंप सुबह 10 बजे शुरू हुआ यह कैंप शाम 5 बजे तक चला। सभी ब्लड डोनर्स के लिए डाक्टरों द्वारा रिकमेंड रिफ्रेशमेंट का इंतजाम किया गया। इस मौके पर विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेक्रेटरी साध्वी नीलिमा विश्वास ने रक्तदानियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि रक्तदान से बढकर कोई दान नहीं क्योंकि लागत कुछ नहीं और इसी खून से बहुत लोगों की जान बच जाती है। जो भी खून दान किया जाता उसकी भरपाई चंद घंटों में अपने आप हो जाती है।