पंचकूला सिटी न्यूज़: हौंसले बुलंद हों तो मंज़िल मिल ही जाती है। इसी को साबित किया है पंचकूला सेक्टर 8 निवासी और भवन विद्यालय सेक्टर 15 पंचकूला के स्टूडेंट करिशा सेठी ने। आज घोषित हुए CBSE बाहरवीं के रिजल्ट में करिशा ने ट्राइसिटी में आर्ट (HUMANITIES) स्ट्रीम में 99 प्रतिशत के साथ टॉप किया है। उसकी इस कामयाबी पर उसकी मदर गीतिका सेठी और फादर संजय सेठी जो की खुद भी एजुकेशनल बैकग्राउंड से हैं काफी खुश है। बता दें की गीतिका सेठी और संजय सेठी पंचकूला के नामी द ब्रिटिश स्कूल सेक्टर 8 और 12 के डायरेक्टर्स हैं।
पंचकूला सिटी न्यूज़ से बात करते हुए करिशा ने कहा कि उसकी इस सक्सेस का पूरा श्रेय उसके पेरेंट्स और टीचर्स को जाता है। अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए उसने कहा कि वो आगे कॉर्पोरेट लॉ करना चाहती हैं ।
गीतिका सेठी और संजय सेठी ने कहा कि करिशा शुरू से ही पढाई में काफी अच्छी स्टूडेंट रही और एजुकेशनल फैमिली से होने की वजह से वो इस ओर ज्यादा अग्रणी रही है। उन्होंने कहा की ये पढाई के साथ साथ स्पोर्ट्स में भी अच्छी है और इसी बास्केटबॉल और लॉन टेनिस खेलना पसंद है। बाहरवीं में वो स्कूल में स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर का ख़िताब भी हासिल कर चुकी है।