द ब्रिटिश स्कूल के संस्थापक टीआर सेठी की स्मृति में लगा दूसरा वार्षिक ब्लड डोनेशन कैंप

मैनेजमेंट ने कराया ओपन पेंटिंग कंपीटिशन भी

सिटी न्यूज7, पंचकूला। खून का कोई विकल्प नहीं और खूनदान सबसे बड़ा दान है। इसी के मद्देनजर द ब्रिटिश स्कूल पंचकूला की मैनेजमेंट अपने संस्थापक चेयरमैन टीआर सेठी की स्मृति में आज, 15 अक्टूबर, मंगलवार को दूसरा वार्षिक ‘टीआर सेठी मेमोरियल ब्लड डोनेशन कैंपÓ लगाया। यह कैंप जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से सेक्टर 8 स्कूल ब्रांच में सुबह 9 बजे शुरु हुआ और दोपहर 12 बजे तक चला।
टीआर सेठी की याद में ही पहली बार ओपन स्कूल वार्षिक पेंटिंग कंपीटिशन का भी आयोजन किया गया। हरेक प्रतिभागी को दिए जाने वाले विषय पर पोस्टर बनाना था। इसमें क्लास वाइज चार कैटेगरीज़ रखी गईं, जिनमें किसी भी स्कूल का बच्चा हिस्सा ले सकता था। स्कूल के डायरेक्टर संजय सेठी के अनुसार यह ब्लड डोनेशन कैंप स्कूल के बच्चों, टीचर्स, पेरेंट्स, पड़ोसी और शुभचिंतकों के साझे प्रयास से लगा। दिवंगत टीआर सेठी बहुत दूरदर्शी सोच और दृढ़ विचारधारा के धनी थे। उनके लक्ष्य ऊंचे और आइडियाज़ लीक से हटकर थे। उन्होंने स्कूल की नींव ऐसी रखी और स्टैंडड्र्स भी कुछ ऐसे तय किए कि स्कूल आने वाले समय में निरंतर आगे ग्रोथ लेता रहे और इस स्कूल से पढ़े बच्चे हमेशा अग्रणी रहें।
बकौल संजय सेठी, जो लक्ष्य और स्टैंड्डसज़् दिवंगत टीआर सेठी ने दे गए, उसे पूरा करने के लिए सेक्टर 8 और 12 ब्रांच के टीचर, बच्चे और अन्य स्टाफ  पूरी शिद्दत के साथ जुटे और अपेक्षित रिजल्ट्स भी दे रहे हैं।

 

error: Content is protected (Copyright)