Panchkula

द ब्रिटिश स्कूल: 10वीं के स्टूडेंट्स ने 11वीं को दी फ्रेशर पार्टी 

पंचकूला। द ब्रिटिश स्कूल, सेक्टर 12 एकेडमिक एचीवमेंट्स के लिए तो जाना ही जाता, अन्य गतिविधियां भी बढ़चढ़कर करता है। इन्हीं कारणों से इस स्कूल को ट्राईसिटी के अन्य स्कूलों की तुलना में अलग पहचान से देखा जाता है। हम बात कर रहे हैं स्कूल में आयोजित फ्रेशर पार्टी की। कक्षा 10वीं के स्टूडेंट्स ने 11वीं के स्टूडेंट्स को फ्रेशर पार्टी देकर वेलकम कहा।
कक्षा 11वीं के स्टूडेंट्स ने रैंप वॉक, फ्यूजन डांस और गायन से अपनी प्रतिभा को दशार्या। यह सेलिब्रेशन सभी बच्चों के आपस में मेल-मिलाप, एक दूसरे को जानने का अवसर था। फ्रेशर पार्टी बच्चों के लिए एक नई शुरूआत और उनमें अच्छा संबंध स्थापित करने के लिए आयोजित की गई। बच्चों को परिश्रम करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।
इस मौके पर दोनों कक्षाओं के स्टूडेंट्स ने कहा कि फ्रेशर पार्टी एक दूसरे को जानने का अनौपचारिक तरीका और बहुत पसंद आया। स्कूल की प्रिंसिपल अनीता मेहरा ने 11वीं के बच्चों का स्वागत और 10वीं के बच्चों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि इस प्रकार के अवसरों से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है। यह बच्चों के लिए अपनी प्रतिभा दर्शाने का भी मंच होता है।