सिटी न्यूज़ 7 डेस्क। पंचकूला का सेक्टर 15 दो दिनों में शहर का कोरोना हॉटस्पॉट बन चुका है। यहाँ बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 से बढ़कर 9 हो गयी है। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य है। जिला प्रशासन को अब चिंता इस बात की है कि ये लोग ना जाने कितने लोगो के संपर्क में आये होंगे, जिससे आने वाले दिनों में संक्रमितों की ये संख्या बढ़ भी सकती है। प्रशासन काफी सचेत हो गया है और जिले के डीसी मुकेश कुमार आहूजा की अगुवाई में पूरे मामले की मॉनिटरिंग की जा रही है।
जो 7 केस नए आये है वो पहले मिले दो केसों के परिजन ही हैं। इस सन्दर्भ में जिला प्रशासन की और से सभी पॉजिटिव पाए मरीजों के नाम भी सार्वजानिक किये ताकि जो भी लोग बीते अर्से में इनके संपर्क में आये, वो खुद आगे आकर अपनी जाँच करवा सके। प्रशासन नहीं चाहता कि पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़े लेकिन कहीं न कही लोगो की नासमझी के चलते की केस बढ़ रहे है। प्रशासन के मुताबिक पॉजिटिव संक्रमितों के नाम ये हैं-सोनिया महाजन, उनके पति अजय महाजन, सोनिया महाजन की बहन अंजू गुप्ता, उनकी फॅमिली मेंबर शिखा गुप्ता, सोनिया की बेटी वंशिका महाजन, परिवार से रेखा महाजन, आशीष महाजन और मनीष महाजन पॉजिटिव पाए गए हैं।
बता दें कि जिला प्रशासन ने कल ही सेक्टर 15 को पूरी तरह सील कर दिया है। पूर्व डिप्टी मेयर व् सेक्टर 15 निवासी सुनील तलवार ने बताया कि जरुरत का सामान लोगों के घरों पर ही डिलीवर किया जा रहा है। प्रशासन ने इसके लिए दुकाने निर्धारित कर दी है। मेडिकल के लिए भी सेक्टर में 2 दुकाने निर्धारित कर दी गई हैं।