7 मौतें, कोई एक्शन नहीं, डीएफएससी को लेटर लिखा राकेश अग्रवाल ने

सिटी न्यूज7, पंचकूला। बीते 18 अक्टूबर यानी दिवाली से एक दिन पहले यहां सेक्टर 10 में दस मरले के मकान नंबर 702 में रसोई गैस के सिलेंडर से हुई लीकेज के बाद ब्लास्ट में 7 लोगों की जान गई, लेकिन डिस्ट्रिक्ट फूड एंड सप्लाइज डिपार्टमेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इसी बाबत रोष जताते हुए लोक सर्वहितकारी सोसायटी पंचकूला के चेयरमैन राकेश अग्रवाल ने डिस्ट्रिक्ट फूड एंड सप्लाइज कंट्रोलर (डीएफएससी)को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि उन्होंने अब तक संबंधित विषय में क्या कार्रवाई की है।

सात निर्दोष जानें चली गर्इं, लेकिन कुछ कार्रवाई नहीं की जा रही, क्यों? राकेश अग्रवाल ने कहा कि सेक्टर 12ए स्थित रैली गांव में ईश्वर सिंह नाम के आदमी ने रसोई गैस के सिलेंडर से गैस चोरी का मुद्दा उठाया, लेकिन उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

उल्टा, शिकायतकर्ता को असामाजिक तत्वों ने पीट डाला। अग्रवाल ने चिट्ठी में पूछा है कि वि•ााग बताए कि बीते दो सालों में गैस चोरी के कितने मामले पकड़े गए और उनमें क्या एक्शन लिया गया। वि•ााग को चाहिए कि गैस एजेंसियों की डिलीवरी वैन्स की समय-समय पर जांच करे और जहां भी गैस चोरी की शिकायत पकड़ी जाए, तुरंत सख्त कार्रवाई की जाए।

गौरतलब है कि सेक्टर-10 में जो ब्लास्ट हुआ, उस बारे में कहा गया था कि घर में किसी गैस कंपनी का अधिकृत कनेक्शन नहीं था। हादसे से एक दिन पहले राह चलते वेंडर से सिलेंडर भरवाया गया था।

error: Content is protected (Copyright)