मोगा. मोगा में चलती कार में आग लग गई। इस घटना में दो युवक बाल-बाल बच गए, लेकिन कार को जलता देख एक युवक बेहोश हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आने के बाद युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त की गाड़ी लेकर मोगा आया था। वापस लौटते समय अचानक कार में आग लग गई।

युवक ने कहा कि आग लगने के बाद उसने फायर ब्रिगेड को फोन किया। लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी समय पर नहीं पहुंची। जब तक गाड़ी पहुंची कार पूरी तरह जल गई थी। वहीं फायर ब्रिगेड के जगदीश शर्मा ने बताया कि उन्हें जैसे ही घटना की सूचना मिली वे तत्काल निकल पड़े। उन्होंने कहा कि रेलवे फाटक बंद होने के कारण वे समय पर नहीं पहुंच पाए।

घटना शनिवार की बताई जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो की पड़ताल करने पर मामला फिरोजपुर के जटाला गांव का है। गांव के निवासी रणजीत सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त की स्विफ्ट कार मांगकर अपने अन्य दोस्त अमनदीप सिंह के साथ शनिवार को किसी जरूरी काम से मोगा आया आया था। मोगा से कुछ देर बाद लौटते समय रास्ते में डगरू रेलवे फाटक क्रास करने के बाद अचानक गाड़ी के इंजन से धुआं उठने लगा। देखते ही देखते गाड़ी आग की लपटों में घिर गई। इसी बीच किसी राहगीर से नंबर लेकर फायर ब्रिगेड वालों को सूचित किया, लेकिन यह वक्त पर नहीं पहुंच सकी।