निगम आफिस प्लॉट का मौके पर कब्जा मिल जाएगा अगले सप्ताह: ज्ञानचंद गुप्ता

सेक्टर 3 में प्लॉट पर बनेगी पांच मंजिला बिल्डिंग, सीएम करेंगे शिलान्यास

सिटी न्यूज7, पंचकूला। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण अगले सप्ताह नगर निगम की सेक्टर 3 में बनने वाली आॅफिस बिल्डिंग के लिए प्लॉट का मौके पर कब्जा दे देगा। यह जानकारी देते हुए स्थानीय विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि वे प्लॉट के फिजिकल पजेशन के सिलसिले में मंगलवार को प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक डी. सुरेश से मिले थे। इसी बिल्डिंग का शिलान्यास मुख्यमंत्री से करवाने के लिए सोमवार को निगम के कमिश्नर राजेश जोगपाल के आॅफिस में विस्तार से बात हुई थी। तब बताया गया कि प्लॉट के पैसे प्राधिकरण को दिए जा चुके लेकिन मौके पर कब्जा अभी तक नहीं मिला है।
ज्ञानचंद गुप्ता ने पंचकूला सिटी न्यूज7 के साथ बातचीत में कहा कि निगम आॅफिस की बेसमेंट सहित बिल्डिंग पांच मंजिला और ईको फ्रेंडली बननी है। इसके लिए एस्टीमेट 42 करोड़ रुपए का हालांकि बना हुआ लेकिन अब जैसी प्लानिंग की गई, मौके पर 28 करोड़ रुपए तक ही खर्च होंगे। यानी, सरकार के 14 करोड़ रुपए बचाए जा रहे हैं।
गुप्ता के अनुसार, मौके पर काम शुरू करवाने के लिए पहले शिलान्यास होगा और फिर टेंडर कॉल कर लिए जाएंगे। कोशिश रहेगी कि अच्छी गुणवत्ता की बिल्डिंग कम से कम समय में बनकर तैयार हो जाए।
मुख्य प्रशासक डी. सुरेश के साथ बातचीत में कहा गया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों निगम आॅफिस बिल्डिंग का शिलान्यास अगले कुछ दिनों में करवाने का विचार है। लिहाजा, मौके पर कब्जा मिले तो आगे का प्रोसेस शुरू हो सके। इस पर डी. सुरेश ने विश्वास दिलाया है कि प्लॉट का पजेशन अगले सप्ताह दे दिया जाएगा।

error: Content is protected (Copyright)