लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की ओर से चतुर्थ निशुल्क ज्योतिष कैंप रविवार, 30 दिसम्बर को

स्थान : श्री बल शिव मंदिर सेक्टर 29-B चण्डीगढ़।।
उतर भारत के विभिन्न राज्यों से 40 से अधिक ज्योतिषाचार्य लेंगे हिस्सा।।
चंडीगढ़ . लक्ष्य ज्योतिष संस्थान चंडीगढ़ की ओर से रविवार 30 दिसंबर को सेक्टर 29-B के श्री बल शिव मंदिर में चतुर्थ निशुल्क ज्योतिष कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस कैंप में उत्तर भारत में ज्योतिष विद्या की विभिन्न विधाओं वैदिक, हस्त रेखा, टैरो कार्ड रीडर, अंक गणित, स्प्रिचुअल हीलर, रैकी, वास्तु-नाड़ी, लाल किताब एवं के पी एस्ट्रोलॉजी से जुड़े 40 से अधिक ज्योतिषाचार्य भाग लेंगे।
लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की प्रेजिडेंट आचार्य बीना शर्मा, फाउंडर व् चेयरमैन डॉक्टर रोहित कुमार और वाईस प्रेजिडेंट पीयूष कुमार ने बताया कि यह ज्योतिष कैंप को बिल्कुल निशुल्क होगा। कैम्प में लोग अपनी जन्म तिथि, समय और जन्म स्थान बता कर या कुंडली दिखा कर ज्योतिष की विभिन्न विधाओं द्वारा अपने ग्रह की दशा और अपने जीवन से जुड़ी पारिवारिक समस्याएं, स्वास्थ्य, नौकरी व अन्य मसलों बारे मार्गदर्शन हासिल कर सकते है।
डॉक्टर रोहित कुमार ने बताया कि मानव जीवन के स्वास्थ्य का भी ज्योतिष से गहरा सम्बन्ध है। ज्योतिष के माध्यम से प्रत्येक इंसान/जातक न सिर्फ अपने स्वास्थ्य के प्रति जानकारी हासिल कर सकता है, बल्कि भविष्य में होने वाले कई प्रकार के असाध्य व सामान्य रोगों का ज्योतिषीय उपायों के द्वारा निवारण भी कर सकता है। ज्योतिष के माध्यम से जीवन में घट रही या भविष्य में होने वाली विभिन्न कष्टकारी विपत्तियों को भी टाला जा सकता है। आधुनिक युग में मानव को सुख तो बहुत हैं
पर मन में शान्ति नहीं। तन भी स्वस्थ नहीं रह पाता, सन्तान कन्ट्रोल में नहीं रह पाती और माता पिता को सन्तान के भविष्य की चिंता व विवाह की चिंता लगी रहती है। इन सब के लिए ज्योतिष से जुड़ी विधाओं की मदद ली जा सकती है।
error: Content is protected (Copyright)