Chandigarh

पंजाब यूनिवस्र्टिी में बढ़े पंचकूला का कोटा-कुलभूषण गोयल

IMG-20180416-WA0005इनेलो सरकार बनने पर हर घर में मिलेगी नौकरी-दिग्विजय चौटाला
पंचकूला, 16 अप्रैल। इंडियन नैशनल स्टूडैंट्स ऑर्गेनाईजेशन (इनसो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में इनेलो सरकार बनने पर हर घर में एक नौकरी दी जाएगी। प्रदेश में चार लाख सरकारी पद आज भी खाली है, लेकिन भाजपा सरकार की नाकामी के कारण युवा बेरोजगार घूम ररहे हैं। इनेलो सरकारी एवं प्राइवेट दोनों क्षेत्रों में युवाओं को नौकरियां देगी। दिग्विजय चौटाला सोमवार को पंचकूला में इनेसो की ओर से प्रदेश में छात्र संघ चुनाव बहाल करवाने के लिए आयोजित धन्यवादी दौरे के अवसर पर युवाओं को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो ने छात्र संघ चुनावों के लिए बहुत लंबी लड़ाई लड़ी और आज डा. अजय सिंह चौटाला के लगाए इस पौधे का संघर्ष काम आया और हरियाणा में सरकार को छात्र संघ चुनावों के लिए मजबूर किया। पंचकूला पहुंचने पर हरियाणा प्रदेश व्यापार सेल इनेलो के अध्यक्ष कुलभूषण गोयल एवं युवा नेता ने दिग्विजय चौटाला का स्वागत किया।
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो ने पांच घोषणाएं मुख्य रूप से कर दी है, जिनका कार्यकत्र्ता ज्यादा से ज्यादा प्रचार लोगों के बीच पहुंचाने का काम किया जाए। भाजपा सरकार में कोई पक्की नौकरी नहीं दी है। हरियाणा में तो इनेलो की सरकार बनेगी और जिस प्रकार से आज इनेलो के हक में लहर चल रही है और ऐसे में सबसे ज्यादा सांसद भी इनेलो के बनेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज देश का व्यापार इस सरकार से सबसे ज्यादा दुखी है और वह कहता है कि किसी को वोट दे देंगे, लेकिन भाजपा को नहीं देंगे। देश और हरियाणा में भाजपा सरकार के राज से हर वर्ग दुखी है।
इस मौके पर बोलते हुए इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष व्यापार सेल कुलभूषण गोयल ने कहा कि भाजपा ने पंचकूला में यूनिवस्र्टिी, मैडीकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का वादा किया था, लेकिन कोई नहीं खोला। मेडीकल कॉलेज खोलने की वहां बात की जा रही है, जहां पर हजारों गरीब झुगी झौपड़ी वालों के रहने की जगह है। कुलभूषण गोयल ने मांग की कि पंजाब यूनिवस्र्टिी में हरियाणा का कोटा बढ़वाया जाए, ताकि पंचकूला एवं साथ लगते जिलों के युवाओं को पढ़ाई के लिए दूर ना जाना पड़े। पंचकूला में अच्छे कॉलेज, स्कूल खोले जाएं। कुलभूषण गोयल ने मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश भर में जो इंटरनेशनल स्टेडियम बनायेे गये थे, वह चौटाला परिवार की देन है, जिसके चलते खिलाडिय़ों को अच्छा प्रशिक्षण मिला और वह मेडल जीत रहे हैं। उन्होंने दिग्विजय चौटाला को आश्वासन दिया कि पंचकूला सहित पूरे प्रदेश के कॉलेजों में इनेसो समर्थित युवाओं को जीताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने युवाओं का आहवान किया कि वह विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहें।
इस अवसर पर प्रदेश नेता अशोक शेरवाल, नगर परिषद की पूर्व प्रधान सीमा चौधरी, किसान नेता दिलबाग नैन, इंद्रजीत बड़ैच, युवा जिला प्रधान सोनू हरयौली, जिला संगठन सचिव उमेद सिंह ढुल्ल,इनेसो जिला प्रधान पंकज पंवार, शहरी युवा प्रधान सोनू गोयत, ग्रामीण युवा प्रधान शशी भूषण शर्मा, युवा प्रदेश महासचिव राजकुमार खोखरा, संदीप बतौड़, सुदेश, कौशल्या, कांता, युवा नेता आजाद मलिक, सोनू गोयत, हरबंस सिंगला, अशोक सिंगला, पूर्व पार्षद सुभाष निषाद, अंकुश निषाद, अमरजीत सिंह, गुरध्यान गोयत, जसवीर सिंह भी उपस्थित थे।