जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी में शामिल होंगी शहर की नामचीन हस्ती : सिहाग

पंचकूला में होने वाले जननायक जनता पार्टी के प्रथम कार्यकर्ता सम्मेलन में शहर की जानीमानी हस्ती दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होंगी । यह जानकारी देते हुए जजपा के जिलाध्यक्ष शहरी ओ पी सिहाग एवं हलकाध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने बताया कि जजपा में शामिल होने के लिए विभिन्न पार्टियों के कईं बडे़ नेता ओर कार्यकर्ता सम्पर्क में हैं जल्द होने जा रहे लोकसभा चुनाव से पहले पहले इन सब को पाटीं में शामिल कर लिया जाएगा । उल्लेखनीय है कि पाटीं गठन के बाद जजपा सांसद दुष्यंत चौटाला दस अप्रैल को शाम पांच बजे अग्रवाल भवन में पहली बार जिला पंचकूला  में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगें ।.
 जजपा के जिलाध्यक्ष ग्रामीण भाग सिंह दमदमा ने भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया पर आक्षेप करते हुए कहा कि वो किस मुंह से जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे क्योंकि कटारिया तो अपनी सांसद निधि का पूरा पैसा भी अम्बाला लोकसभा  क्षेत्र में खर्च नहीं कर पाए है ।
भाजपा से लोगों का मोह भंग हो चुका है । मौजूदा सांसद रतन लाल कटारिया को आम जनता पहचानती तक नहीं क्योंकि उन्हे कभी किसी के दुख सुख में नहीं देखा गया ।  कांग्रेस पार्टी का कोई भी चुनाव लडे़ , उसकी हार  होनी निश्चित है क्योंकि पिछली कांग्रेसी सांसद कुमारी शैलजा ने भी इस क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया । इलाके की जनता सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा हिसार मे किए गए कामों को देख रही है
error: Content is protected (Copyright)