हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आज पंचकूलावासियों को दी नई विकास परियोजनाओं की सौगात

– चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला पंचकूला के लिये 155.15 करोड़ से अधिक राशि की चार विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन/ शिलान्यास।
-विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने दिल खोलकर किया मुख्यमंत्री का धन्यवाद।
-एक दिन पहले ही दी है पंचकूला को महानगरीय विकास प्राधिकरण (पीएमडीए) की सौगात- गुप्ता
पंचकूला, 10 जून- जिलावासियों को विकास की नई सौगात देते हुये आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा निवास, चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला पंचकूला के लिये 155.15 करोड़ से अधिक राशि की चार विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इसमें 5.18 करोड़ रुपये की एक परियोजना का उद्घाटन किया व 149.97 करोड़ रुपये की 3 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है।
मनोहर लाल ने आज विभिन्न जिलों के लिये 1100 करोड़ रुपये से अधिक राशि की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया।
जिला पंचकूला को विकास की सौगात-
मुख्यमंत्री ने 5.18 करोड़ से अधिक राशि से सेक्टर-2 में नवनिर्मित कल्याण भवन का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने 93.97 करोड़ रुपये की लागत से नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 पंचकूला के परिसर में बनने वाले मातृ एवं बाल स्वास्थ्य ब्लाॅक और सर्विस ब्लाॅक, 7.03 करोड़ रुपये की लागत से नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 पंचकूला के परिसर में बनने वाले मलेरिया कार्यालय की इमारत और 48.97 करोड़ रुपये की लागत से मौली चौक रायपुररानी- भूरेवाला सड़क का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण के कार्यों का शिलान्यास किया।
मुख्यमंत्री की ओर से हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-1 स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में इन परियोजनाओं का विधिवत शिलान्यास व उद्घाटन किया। इस अवसर पर हरियाणा अनुसूचित जाति वित एवं विकास निगम के चेयरमैन पवन कुमार खरखोदा, महापौर कुलभूषण गोयल, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग की महानिदेशक श्रीमती रेणू एस फुलिया व उपायुक्त विनय प्रताप सिंह भी उपस्थित थे।