301 राशन की किट जिसमे प्रति किट 5 किलो आटा, एक किलो चावल, एक किलो नमक, एक किलो चीनी के अलावा मस्टर्ड आयल, चना दाल, अरहर दाल, धनिया पाउडर, हल्दी और लाल मिर्च है।

सिटी न्यूज़, पंचकूला। देश में कोरोना वायरस का संकट किसी से छिपा नहीं है। इस संकट की घड़ी में जहाँ सरकार जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रही वही समाज के भी विभिन्न वर्ग अपनी ओर से संभव मदद देने का प्रयास कर रहे है। इसी के चलते हरियाणा स्टेट प्रॉपर्टी डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन पंचकूला ने एसडीएम पंचकूला के माध्यम से रेड क्रॉस पंचकूला को एक लाख एक हज़ार रूपये की मदद की। एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी अशोक पवार ने ये चेक एसडीएम को भेंट किया। उन्होंने एसडीएम को आश्वासन दिया कि एसोसिएशन है संभव मदद के लिए प्रशासन के साथ खड़ी है।

एसोसिएशन के प्रधान सुरेश अग्रवाल, चेयरमैन ओपी ओबराय, आर के अरोड़ा, सुरेश विज, सुनील साहनी, अनूप सिंह, रोशन लाल सिंगल, सुभाष बत्रा, सुनील तनेजा सहित अन्य ने बताया कि एसोसिएशन ने दान राशि के अलावा खाने का सामान जिसमे आटा, चावल, नमक, चीनी आदि भी प्रशासन के माध्यम से ज़रूरतमंदों के लिए दान में दी है। देश में जब भी किसी आपदा के लिए जरुरत पड़ी, एसोसिएशन ने हर संभव मदद प्रशासन के माध्यम से पहुंचने का प्रयास किया है फिर चाहे वो केरला की आपदा हो या फिर कोई सामाजिक कार्य। उन्होंने आश्वासन दिया की एसोसिएशन आगे भी मदद के लिए प्रशासन के साथ खड़ी है।