यहां दो गाडिय़ां खड़ी करेंगे, तय हुआ था राजेश जोगपाल के रहते
सिटी न्यूज7/पंचकूला। नगर निगम गौर फरमाए। सेक्टर 20 के कम्युनिटी सेंटर में सब-फायर स्टेशन खोलने के लिए कई महीने पहले फैसला लिया गया और ऑफिस का जरूरी फर्नीचर आदि भी रखवा दिया गया लेकिन आगे कुछ नहीं किया।
सेक्टर 20, पंचकूला में ऐसा एकमात्र सेक्टर, जहां सिर्फ ग्रुप हाउसिंग सोसायटीज़ ही हैं। हजारों परिवार यहां रह रहे और यहां फायर स्टेशन खोलने की बड़ी मांग रही, जिसे बीते अर्से में राजेश जोगपाल के नगर निगम कमिश्नर/प्रशासक रहते मान लिया गया था। तब तय हुआ था कि सेक्टर 20 के कम्युनिटी सेंटर में हाइड्रोलिक लैडर व एक फायर टेंडर खड़ा करेंगे।
निगम के खाते से ऑफिस के लिए एक टेबल, अलमारी, 10 कुर्सियां और दो तख्त भी कम्युनिटी सेंटर में रखवा दिए गए लेकिन उसके बाद आगे कुछ नहीं किया।
यह तस्वीर बुधवार की दोपहर कम्युनिटी सेंटर में क्लिक की गई। जो टेबल और तख्त आप देख रहे, नगर निगम के खरीदे हुए हैं। अब जरूरत है तो सिर्फ 12-15 कर्मचारियों को आउटसोर्सिंग पर पोस्टिंग देने की। अगर निगम इस खबर का संज्ञान लेते हुए गौर फरमाए तो सेक्टर 20 और आसपास के एरिया को फायर सर्विस एट डोर स्टेप का लाभ मिल जाएगा, जोकि अभी तक शहर के एकमात्र फायर स्टेशन सेक्टर 5 पर ही निर्भर है। ऐसे में गाड़ी पहुंचने में समय लगता है।