दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों पर चुनाव आयोग ने की बैठक, 22 फरवरी को खत्म होगा कार्यकाल

यह चुनाव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक बड़ी परीक्षा होगी, क्योंकि साल 2015 में उनकी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था.नई दिल्ली: 

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख तय करने के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य शीर्ष अधिकारी मुलाकात कर रहे हैं. यह जानकारी सूत्रों ने दी है. 22 फरवरी से पहले दिल्ली में चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार पहले से ही शुरू हो गया है, आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों से मिल रहे हैं और स्थानीय लोगों को ध्यान में रखते हुए प्रोग्राम लॉन्च कर रहे हैं. यह चुनाव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक बड़ी परीक्षा होगी, क्योंकि साल 2015 में उनकी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. दिल्ली में घर, शिक्षा और राज्य का दर्जा बड़े मुद्दे हैं.

केजरीवाल ने पिछले सप्ताह पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि आम आदमी पार्टी को साल 2015 में जितनी सीटें जीती थीं, उससे ज्यादा जीतने का टारगेट बनाकर चलना है. साल 2015 के चुनाव में केजरीवाल की पार्टी ने 70 में से 67 सीटें जीती थीं.

error: Content is protected (Copyright)