केजरीवाल की आंखों में अज्ञात शख्स ने डाला मिर्च पाउडर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा है. राजधानी दिल्ली में सचिवालय में केजरीवाल के ऊपर किसी ने मिर्च पाउडर फेंक दिया. सचिवालय में मुख्यमंत्री चेंबर के ठीक बाहर किसी अज्ञात शख्स ने मिर्च पाउडर डाला. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंखों में भी मिर्च पाउडर गिरा है. कुछ ही देर में केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे.

दिल्ली सीएम पर जिस व्यक्ति ने मिर्च पाउडर फेंका है, उसका नाम अनिल शर्मा है. अनिल नारायणा दिल्ली के रहने वाले हैं. अभी उन्होंने IP स्टेट थाने ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर जिस वक्त अरविंद केजरीवाल लंच करने जा रहे थे, तभी शख्स ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्त में ले लिया है. जिस दौरान केजरीवाल अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, तभी उनकी आंखोंं में मिर्च पाउडर डाला गया.

मुख्यमंत्री पर हमला होने की भारतीय जनता पार्टी ने निंदा की है. बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है, जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. विधायक अलका लांबा ने इसे सोची-समझी साजिश बताया और कहा कि सचिवालय जैसे सुरक्षित जगह पर सीएम की सुरक्षा के साथ हुआ ये मामला काफी गंभीर है.

error: Content is protected (Copyright)