चंडीगढ़ में कोरोना का कहर ख़तम होने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को भी शहर में 11 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके साथ ही चंडीगढ़ में कुल संक्रमित मरीज 56 हो गए हैं। इनमे एक्टिव केस 39 हो गए है।
मंगलवार दोपहर बापूधाम कॉलोनी निवासी 5 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। मरीजों में 36 वर्षीय महिला, तीन बेटियां क्रमशः 18, 16 व 13 वर्ष के साथ ही 10 वर्षीय एक बेटा शामिल हैं। महिला के पांच बच्चों की कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं बापूधाम के ही 47 वर्षीय एक अन्य महिला में भी कोरोना की पुष्टि हुई। सभी को सेक्टर-16 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार की सुबह मिले मामलों में पांच महिलाएं व एक पुरुष शामिल है। 53 वर्षीय महिला, 62 वर्षीय पुरुष, 27 वर्षीय महिला, 35 वर्षीय महिला, व 23 वर्षीय महिला सेक्टर 30 के निवासी हैं। इससे पूर्व सोमवार को नौ और रविवार को छह मरीज मिलने से शहर में हड़कंप मच गया था। सोमवार तक शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45 हो गई थी। मंगलवार को संख्या बढ़कर 56 हो गई।
तीन दिनों में 26 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग से लेकर प्रशासन के अधिकारियों में खलबली गच गई है। खास बात यह है कि कोरोना का वायरस अब शहर के प्रमुख अस्पतालों और फ्रंट लाइन वॉरियर्स तक पहुंच गया है। ऐसे में प्रशासन के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है।