बीकेएम विश्वास स्कूल सेक्टर 9 में शुक्रवार को किंडरगार्टन का परिणाम घोषित किया गया। साथ ही यूकेजी के बच्चों को डिग्रीज़ दी गईं। कार्यक्रम की शुरुआत मेडिटेशन से की गई। इस मौके पर यूकेजी तक के बच्चों ने स्टेज पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

बच्चों ने ईश्वर का धन्यवाद करते हुए ‘जगत में चिंता मिटी…’, ‘वी शैल ओवरकम…’ आदि प्रार्थनाएं की । जहां नन्हे मुन्हे बच्चों ने संगीत कारों के बंद के रूप में बहुत सुंदर प्रदर्शन किया वही एरोबिक्स के द्वारा उन्होंने पावर योगा आइटम से सभी का दिल जीत लिया।
एलकेजी के बच्चों ने हेल्दी फूड (ड्राई फ्रूट्स, दूध, फल) आदि लेने की बात की। यूकेजी के बच्चों ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की भूमिका निभाते हुए बातचीत की। सफाई अभियान विषय पर स्किट सबके आकर्षण का केंद्र रही। बच्चों ने डांस के माध्यम से स्कूल, प्रिंसिपल, टीचर्स व पेरेंट्स का धन्यवाद किया ।

बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें गिफ्ट्स दिए गए। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल साध्वी नीलिमा विश्वास ने अच्छी पेरेटिंग के नियम बताते हुए कहा कि स्वयं को बदलें, बच्चों के जिद करने पर प्यार से समझाएं। बच्चों में अनुशासन की नींव घर से ही रखें।